दलित उत्पीड़न की घटनाओं को नजरअंदाज करना बंद करे योगी सरकार-प्रियंका गांधी

0

उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन हत्या, लूटपाट जैसी वारदातों को अपराधियों के जरिए अंजाम दिया जा रहा है. इसको लेकर विपक्ष भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है. अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने अब ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में दलित उत्पीड़न, दलितों की हत्या की बड़ी वारदातें हो रही हैं. महोबा, आगरा, गोरखपुर, रायबरेली, हरदोई. क्या बीजेपी सरकार ये बताने का कष्ट करेगी कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं प्रदेश में क्यों नहीं रुक रहीं? प्रदेश सरकार इन घटनाओं को नजरअंदाज करना बंदकर, अब एक्शन ले और जवाब दे.’

रायबरेली में पुलिस कस्टडी में कथित मौत
बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 19 साल के दलित युवक की पुलिस कस्टडी में कथित मौत का मामला सामने आया है. इस मामले में कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. पीड़ित युवक की मां ने आरोप लगाया था कि पुलिस की ज्यादती के बाद उसके बेटे की मौत हुई.

आगरा में ट्रिपल मर्डर
वहीं आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई. यह घटना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल इलाके की है. मरने वालों में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं. तीनों के शव घर पर जले मिले. हालांकि हत्या में शामिल बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया. इस ट्रिपल मर्डर के पीछे तीन लाख रुपयों के लेनदेन की बात सामने आई है.

Previous articleपूरी दुनिया चीन के खिलाफ एकजुट होनी शुरू: पोम्पिओ
Next articleमोदी कैबिनेट ने कर्मयोगी योजना को दी मंजूरी, जम्मू-कश्मीर के लिए राजभाषा बिल भी पास