दीपिका-रणवीर मुंबई में कर सकते है शादी, दोनों के पैरंट्स ने मिलकर किया सब तय

0

पिछले साल जब से ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने इटली में शादी रचाई थी, तभी से बॉलिवुड के फेमस कपल माने जाते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के कयास लगने भी शुरू हो गए थे। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के पैरंट्स ने हाल ही में शादी की डेट फिक्स कर ली है। बताया जाता है कि इसके लिए खास तौर से दीपिका के पैरंट्स बेंगलुरु से मुंबई रणवीर के पैरंट्स से मिलने के लिए आए हुए हैं।

दरअसल इस खास मुलाकात के बाद दीपिका को रणवीर के पैरंट्स के साथ डिनर करते देखा गया। ऐसे सूत्रों के हवाले से बताया जाता है कि रणवीर-दीपिका भी डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं, मगर रणवीर के पैरंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबई में ही हो। क्योंकि उनके सारे रिश्तेदार मुंबई-दिल्ली में रहते हैं और डेस्टिनेशन वेडिंग के चलते वह नहीं चाहते कि उनके रिश्तेदार शादी में शामिल न हो पाएं। दिलचस्प बात है कि इस शादी में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ ही पंजाबी शादी की रस्में भी निभाई जाएंगी।

खास बात है कि अगले कुछ ही महीनों में इस शादी की होने की अटकलें तेज हो गई हैं। जिसके लिए दीपिका ने श़ॉपिंग भी करना शुरू कर दिया है। गपशप गली की मानें तो दीपिका वेडिंग जूलरी खरीदने के लिए रणवीर के पैरंट्स के साथ लंदन के लिए रवाना हो चुकी हैं। वहीं आजकल अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी चल रहे रणवीर इस ट्रिप पर नहीं जा पाए।

Previous articleअगर आप भी नोकरी करना चाहते है तो यहाँ निकली है सरकारी नौकरियां
Next articleमेरी आँखों से नींद चुरा कर ले गये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here