नाथ-दिग्विजय से मुकाबले लड़ेगी शिव-सिंधिया की जोड़ी-ज्योतिरादित्य सिंधिया

0

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश में होने वाले उपचुनावों का आगाज कर दिया है। जिसके चलते सोमवार को सिंधिया ने वर्चुअल रैली के माध्यम से मुंगावली क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस बीच सिंधिया ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा के बाद भी 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं हुआ है। न ही लड़कियों की शादी के लिए कन्यादान की राशी मिली औऱ न ही बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता। जनता के सिर्फ और सिर्फ झूठा आश्वासन दिया गया है, जिसके लिए जनता चुनाव में सबक दिखाएगी। सिंधिया ने कांग्रेसियों की तुलना कौरवों से करते हुए कहा कि लूटने वालों को सबक सिखाने का यह सुनहरा मौका है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि गांव की चौपाल पर चर्चा की शुरुआत करें औऱ लोगों को बताएं कि क्या उन्हें सिंधिया-शिवराज की जोड़ी चाहिए या कमलनाथ-दिग्विजय की। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाए और बीजेपी को जिताने के लिए अपने प्राण जुटा दें। इस दौरान ज्योतिरादित्य ने पीएम मोदी औऱ गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक गरीब किसान के बेटे बृजेंद्र यादव को मुंगावली से मंत्री बनाकर उन्होंने प्रदेश में इस क्षेत्र का मान बढ़ाया है।

Previous articleजाने किस कारण लोगों में बढ़ती जा रही है हार्ट अटैक की बीमारी
Next articleराशिफल :7 जुलाई 2020 जाने क्या कहता है मंगलवार का दिन