बीजेपी को गठबंधन के लिए अब अच्छे मित्र नहीं मिलेंगे इसलिए उन्हें दुसरे ग्रह से मित्र खोजने होंगे-शिवसेना

0

शिवसेना ने एक बार फिर मुखपत्र सामना के जरिए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. बीजेपी को घेरते हुए शिवसेना ने टीडीपी के चंद्राबाबू नायडु का समर्थन किया. शिवसेना ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू सही कह रहे हैं, बीजेपी युति (गठबंधन) धर्म का पलान नहीं करती.

बता दें कि हाल ही में तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए से अलग राह चुनने का इशारा दिया था. जिसे लेकर अब शिवसेना ने बीजेपी को घेरा है. उनका कहना है कि बीजेपी युति (गठबंधन) धर्म का पालन नहीं करती बल्कि मित्र दलों को कमजोर करने में उसे आनंद मिलता है.

उन्होंने लिखा कि बीजेपी की यही कार्यप्रणाली है कि राज्य में प्रादेशिक दलों से गठबंधन कर सत्ता पर काबिज होना और बाद में धीरे-धीरे मित्र दलों के ही पर कतरते हुए अपने हाथ-पैर फैलाना. सामना के जरिए शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी की इस कार्यप्रणाली को शिवसेना ने चलने नहीं दिया और उनके कामों का पर्दाफाश करते हुए महाराष्ट्र की राजनीति में स्वाभिमान का भगवा झंडा लहराए रखा.

सामना में कहा गया कि साल 2014 की मोदी लहर को एकतरफ रख दो, अब 2019 के चुनावों में देखेंगे कि बीजेपी के कितने सांसद जीतकर आते हैं. साथ ही शिवसेना ने कहा कि बिल्डरों और ठेकेदारों के पैसो से जो राजनीति चल रही है वह अब टिकने वाली नहीं है. वक्त आ गया है कि देश की राजनीति में बीजेपी को गठबंधन के लिए अब अच्छे मित्र नहीं मिलेंगे इसलिए उन्हें दुसरे ग्रह से मित्र खोजने होंगे.

उन्होंने कहा कि एनडीए एक अच्छे विचारों से बंधी हुई गठरी थी लेकिन अब बीजेपी ने 380 और 400 सासंदो को अपने बल का टार्गेट रखा है, इसलिए उन्हें शभकामनाएं देने के अलावा हमारे पास और कुछ नहीं है.

Previous article29 जनवरी 2018 सोमवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleअगर आप भी 12वीं पास है तो यहाँ निकली है नोकरी जल्द करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here