बीजेपी विधायक ने कहा- नेहरू की वजह से देश में हो रहे रेप, PM मोदी हैं दिव्य पुरुष

0

जेएनयू को सेक्स रैकेट का अड्डा कहने वाले राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश में रेप की घटनाओं के लिए नेहरू परिवार ही दोषी है.

अलवर जिले के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि नेहरू-गांधी परिवार की सभी प्रतिमाएं और मूर्तियां तोड़ देनी चाहिए और सद्दाम हुसैन की तरह जब इनकी मूर्तियां टूंटेगी तो लोग थूकेंगे.

‘नेहरू गांधी परिवार का संस्कार ही यही है’
बीजेपी विधायक ने कहा कि देश की सभी समस्याएं जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी की वजह से हैं. इनकी वजह से ही देश में भ्रष्टाचार और बलात्कार बढ़ा है क्योंकि इनके संस्कार भी यही हैं. बेलगाम हुए आहूजा ने कहा कि इनके परिवार की विजयालक्ष्मी पंडित उस वक्त मुसलमान से शादी करना चाहती थी लेकिन महात्मा गांधी के कहने पर रुक गई थीं.

‘जेएनयू में सेक्स रैकेट की बात सच’
ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि उनकी जेएनयू को सेक्स रैकेट का अड्डा कहने की बातें सच साबित हो रही हैं. हर महीने जेएनयू में 10 हजार कंडोम मिलने की बात पर कहा कि वहां इलेक्ट्रॉनिक मशीनें लगी हैं, चाहे तो कोई भी गिन सकता है और मैं स्वंय जाकर गिनवा सकता हूं. आहूजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिव्य पुरुष हैं और भारत की सभी समस्याएं खत्म कर देंगे.

विधायक का इलाज कराएं मोदी
बीजेपी विधायक के इस बयान पर कांग्रेस की प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने कहा, ‘विधायक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इनका इलाज करवाना चाहिए. बीजेपी इसी तरह का ख्वाब देखा करती है. देश की जनता इनके इन बकवासों का जवाब देगी.’

Previous articleसंकटों से घिरे व्यक्ति के लिए सुरक्षा कवच है यह स्तोत्र, हर रोज करें इसका पाठ
Next articleमुख्यमंत्री श्री चौहान ने पवर्तारोहियों को दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here