बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से एक बड़ी दुर्घटना, बाइक सवार के सिर पर लगी चोट

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से गोवा में एक बड़ी दुर्घटना हो गई. एक बाइक सवार जरीन खान की कार से टकरा गया. जरीन और उनकी टीम ने घायल बाइक सवार को तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था. कार से बाइक के टकराने के बाद चालक का सिर डिवाइडर से टकरा गया, जिससे गंभीर चोट आई. फिलहाल घायल बाइक सवार का उपचार चल रहा है. इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी.

इस समय जरीन एक और कारण से चर्चा में हैं.जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. FIR दर्ज होने के बाद जांच चल रही है.

दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. बीती रात जरीन खान अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं और IPC की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई. अंजलि तकरीबन 3-4 सालों तक जरीन खान की मैनेजर रही हैं.

दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई. जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने जरीन को वैश्या तक कह डाला. यहीं से मामला गरमा गया.

Previous articleइतिहास पढऩे के लिए होता है, समझने के लिए नहीं- कोच हरेंद्र सिंह
Next articleगिरते हैं आँसू बनता है नाम तेरा