‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया-रणबीर संग नजर आए नागार्जुन

0

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फ‍िल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी बन बना हुआ है. फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को स्क्रीन पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में इंडस्ट्री के और भी जानी-मानी हस्तियां शामिल हैं, जिनमें सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं. नागार्जुन ने फिल्म में अपने हिस्से की शूट‍िंग पूरी कर ली है. इसी के साथ उन्होंने सेट से टीम के साथ बिताए कुछ कैंड‍िड मोमेंट्स को साझा किया है.

नागार्जुन ने आलिया-रणबीर और अयान मुखर्जी के साथ फ‍िल्म के सेट से फोटोज शेयर की हैं. इसी के साथ उन्होंने लिखा- ‘और ये ब्रह्मास्त्र में मेरा रैप. बेहतरीन अनुभव इन शानदार परफॉर्मर्स के साथ #Ranbir और #Aliaa08. इंतजार नहीं कर सकता जब आप अयान मुखर्जी द्वारा बनाए इस लाजवाब दुनिया के साक्षी बनेंगे’. इन तस्वीरों में नागार्जुन अपने को-स्टार्स संग सेट पर नजर आ रहे हैं. फैंस ने एक्टर को उनकी इस मूवी के लिए शुभकामनाएं दी है.

मालूम हो कि ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का टाइटल लोगो मार्च 2019 में रिलीज किया गया था. यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, ड‍िंपल कपाड़‍िया और मौनी रॉय भी हैं. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी से पहले अमिताभ, आलिया, रणबीर ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर वीड‍ियो शेयर किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here