मां नहीं बनने वाली, पास्ता खाने से बढ़ गया है पेट : जॉर्जिना

0

जुवैंट्स स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड जॉॢजना रोड्रिगज ने फिर से प्रैगेंट होने की खबरों से इंकार किया है। उनका कहना है कि इन खबरों में कोई तूल नहीं है कि वह दोबारा मां बनने जा रही है। नवंबर 2017 में रोनाल्डो की बेटी को जन्म देने वाले जॉर्जिना ने कहा कि वह अभी तक खुद को रिकवर नहीं कर पाई है। ऐसे में दोबारा मां बनने का सवाल ही नहीं उठता।

जॉर्जिना ने कहा कि जिन फोटोज को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि मैं गर्भवती हूं, वह झूठी है। हो सकता है कि उस दिन ज्यादा पास्ता खा लेने से मेरा पेट बाहर आया हो। दरअसल मैं एक विमान से दूसरे विमान में लगातार चार दिनों तक यात्राएं कर रही थीं। इस दौरान चारों दिन मैंने पास्ता खाया। जहां तक बात है मेरे दोबारा प्रैंगेंट होने की तो मैं बताना चाहती हैं कि मैं भी इंसान हूं। मेरे हार्मोन भी प्रभावित होते हैं। मैं अभी बेटी को जन्म देने के बाद उभर रही हूं। ऐसे में दोबारा प्रैंगेट होने का सवाल ही नहीं उठता।

बता दें कि 25 साल की जॉॢजना मॉडल होने के साथ फिटनैस मॉडल भी है। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। रोनाल्डो जॉॢजना से मिलने से पहले मशहूर सुपरमॉडल इरीना शयाक को डेट कर रहे थे। दोनों ने करीब 4 साल एक-साथ बिताए। बता जब शादी तक पहुंची तो दोनों अचानक अलग हो गए। बताया गया कि इरीना रोनाल्डो से उन्हें बार-बार चीट करने से परेशान थी।

कौन है जॉर्जिना रोड्रिग्ज
23 साल की जॉर्जिना पेशे से कीन डांसर हैं। रोनाल्डो से उनकी पहली मुलाकात मैड्रिड में डोल्चे एंड गबाना के वीआईपी एरिया में हुई थी। इसके बाद वह लगातार एक-दूसरे के साथ देखे जाने लगे। जॉर्जिना रोनाल्डो का हर मैच देखने जाती थी। इसके बाद जॉर्जिना रोनाल्डो की फैमिली के साथ फीफा अवॉर्ड जैसे बड़े कार्यक्रमों में देखी जाने लगीं। जॉर्जिना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके यहां 7.8 मिलियन फॉलोअर हैं।

Previous article4 अप्रैल 2019 गुरुवार , पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleमुंबई ने हासिल की दूसरी जीत, चेन्नई को 37 रनों से हराया