रईस में पांच तरह का एक्शन : शाहरुख खान

0

शाहरुख खान की ‘रईस’ रिलीज के लिए तैयार है और उनके फैंन अपने हीरो को इस एक्शन रोल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान ने  माना कि उन्हें भी फिल्म करने में बहुत मज़ा आया हालांकि वह रईस में अपने किरदार जैसे असल जिंदगी में बिल्कुल नहीं हैं।

शाहरुख को एक रोमांटिक हीरो माना जाता है परंतु इस फिल्म में वह माचो अवतार में हैं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो शाहरुख ने कहा, “मैं एक स्क्रीन पर ताकतवर आदमी का किरदार करना चाहता था। मैं हमेशा से एक एक्शन हीरो बनना चाहता था, परंतु यह अब तक नहीं हुआ। फिल्ममेकर्स अभी भी मुझे बढ़िया एक्शन फिल्म ऑफर नहीं करते। शायद निर्देशक मुझे इन फिल्मों के लिए एक ऑप्शन की तरह नहीं देखते परंतु मेरे दिल में ढेर सारी हिम्मत भरी है।”

आगे शाहरुख कहते हैं, “इस फिल्म में पांच तरह की एक्शन है। एक पूरे सीक्वेंस में उछलने वाली एक्शन है। सड़कछाप लड़ाई भी है जैसे रोड पर गुंडे लड़ते हैं। यह मजाक जैसा लगता है परंतु है बहुत सीरियस। लैला गाने के दौरान जमकर एक्शन है। एक और एक्शन सीन है जिसमें बंदूकों का भी इस्तेमाल है। एक रैली के दौरान की लड़ाई है। क्लाइमैक्स के दौरान की लड़ाई तो है ही। फिल्म में मैंने हर तरह की एक्शन कर ली है।”

Previous articleमुझसे बेहतर कोई भी ओमपुरी की भूमिका नहीं निभा सकता: मनोज बाजपेयी
Next articleजगदलपुर-भुवनेश्वर एक्सप्रेस हादसा: रेल पटरी से छेड़छाड़ की आशंका,32 की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here