रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ का नया पोस्टर रिलीज

0

रणवीर सिंह और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का गाना ‘आंख मारे’ पहले ही ऑडियंस के बीच काफी पॉप्युलर हो गया है, इस बीच शुक्रवार को इस फिल्म का नया गाना ‘तेरे बिन’ भी रिलीज कर दिया गया है। एक के बाद एक गाने रिलीज करने के बाद अब फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक मसाला फिल्म है।

इस पोस्टर में रणवीर पुलिस की यूनिफॉर्म में हैं, हमेशा की तरह यहां भी उनका लुक काफी एनर्जेटिक और एक्सप्रेशन काफी मजेदार नजर आ रहे है। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम भालेराव नाम के एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। रणवीर ने हाल ही में एक पिक्चर पोस्ट की थी जिसमें वह अलग अलग फिल्मों में निभाए गए किरदारों में नजर आ रहे थे।

फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान इस फिल्म में रणवीर के ऑपोज़िट नजर आएंगी। फिल्म का गाना ‘आंख मारे’ रिलीज हुआ था। इस गाने में सारा के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन की काफी तारीफ की जा रही है। इस गाने को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। अब इस फिल्म का एक और गाना ‘तेरे बिन’ रिलीज किया गया है। यह गाना भी रीक्रिएट किया गया है। ऑरिजनल गाने को मरहूम नुसरत फतेह अली खान ने गाया था। इस बार इस गाने को राहत फतेह अली खान ने अपना स्वर दिया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एक गाने में अजय देवगन भी नजर आएंगे। इस गाने को गणेश आचार्य कोरियॉग्राफ़ करेंगे। फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Previous articleकिसे मिलेगा छत्तीसगढ़ का ताज, फैसला होगा आज
Next articleपाक विदेश मंत्री कुरैशी आज रहेंगे अफगानिस्तान के दौरे पर