लड़के वालों को भेजनी है फोटो तो इस पोज़ में करवाएं क्लिक

0

शादी के लिए लड़के वालों को फोटो भेजनी होती है तो फोन की गैलरी पूरी खंगालने के बाद भी एक ऐसी फोटो नहीं मिल पाती जो हर तरीके से परफेक्ट हो जिससे तुरंत शादी की बात पक्की हो जाए. फाइनली फिर ऐसी-वैसी ही फोटो भेजनी पड़ती है या फिर एक-दो पुराने पोज़ में क्लिक कराना पड़ता है जिसे बाद में देखकर अजीब भी लगता है और हंसी भी आती है.

इसके लिए जरूरी है कि आपके मोबाइल में कुछ क्लिक्स ऐसे हों जो आपकी खूबसूरती, पर्सनैलिटी और आपके नेचर को डिफाइन करते हुए हों. पहले स्टूडियो जाकर सीधे हांथ बांधकर खड़े हो जाने के पोज़ का आइडिया बहुत ही पुराना हो चुका है. इन लेटेस्ट और यूनिक पोज़ेज में फोटोशूट करा लड़के वालों पर जमाएं अपना इंप्रेशन. पर्सनैलिटी के साथ-साथ इन क्लिक्स में आप अपने फैशन और स्टाइल को भी शो कर सकती हैं.

1. डिसेंट पोज
फोटो खिचवाते समय ऐसे पोज बनाएं कि जिसमें आपके चेहरे पर कोई परेशानी न दिखाएं दे। सीधे खड़े होकर फोटो खिचवाने के बजाएं हाथों और कंधों को हल्का सा झुकाएं क्योंकि ऐसा करने से फीचर्स अच्छे आएगे।

2. पोट्रेट पोज
किसी दीवार या पेड़ को हल्के हाथ से इस पोज को दें। इसके अलावा आप अपने हाथों को हवा मेंइमेजिन करते हुे पोज दें सकती है।

3. इनडोर आउटडोर शूट
आप घर अलावा और भी कई पोज दें सकती है। इस पोज में किसी चीज के साथ टिककर खड़े होकर पीछे और की ओर देखना। यह पोज सबसे बेस्ट है। इससे आपके कपड़ों का स्टाइल बी दिख जाएंगा।

4. फुल लेंथ फोटो
फुल लेंथ फोटोशूट के दौरान दोनों हाथ या सिर्फअपने हाथों को पैंट की जेब में डालें। इससे स्टाइल बेहतर दिखेगा।

5. एलीगेंट पोज
इस पोज में सोफे-कुर्सी के किनारे पर बैठकर यह पोज़ दिया जाता है। इस पोज में दोनों हाथों को घुटने पर रखकर गर्दन को थोड़ा घुमाएं।

6.साइड पोज
साइड पोज़ आप 2 तरह से दे सकते है। एक पोज ऐसा दे, जिसमें आपकी बॉडी का आधा हिस्सा दिखाई दे और दूसरें में बॉडी पूरी दिखाई दें। इससे आपका ओवर ऑल लुक दिखाई देता है।

Previous articleनदी संरक्षण का विश्व में सबसे बडा अभियान है नर्मदा सेवा यात्रा : मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next articleजब कपिल पर बैन नहीं, तो गायकवाड पर क्यों?-शिवसेना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here