वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग दिसंबर में करेंगे शादी

0

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्मों और उनके काम के अलावा जिस चीज के लिए चर्चा में रहते हैं वह है नताशा दलाल के साथ उनकी रिलेशनशिप. दोनों के बारे में खबर है कि इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यदि ऐसा होता है तो वरुण-नताशा इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. हालांकि इस बारे में दोनों की ही तरफ से किसी तरह की जानकारी सीधे तौर पर नहीं दी गई है.

शुरू में वरुण और नताशा साथ में कम ही नजर आया करते थे, लेकिन वक्त गुजरने के साथ दोनों ने न सिर्फ साथ में पब्लिक अपीयरेंस देना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें खूब शेयर की जाने लगीं. वरुण ने नताशा के साथ रिश्ते पर सबसे ज्यादा खुलकर बात चैट शो कॉफी विद करण पर की थी. शो पर वरुण ने कहा था कि वह नताशा संग शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन की फिल्म कलंक रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और फिलहाल इसकी मार्केटिंग और प्रमोशन का काम जोरो शोरो से चल रहा है. फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. इन पोस्टर्स में फिल्म के सभी स्टार्स का लुक रिवील किया गया है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है.

तकरीबन 80 करोड़ रुपये के बजट से बन रही यह फिल्म करण जौहर और साजिद नाडियावाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी जैसे दिग्गज अभिनेता काम करते नजर आएंगे. वरुण और आलिया की जोड़ी अब तक बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है, देखना होगा कि ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर क्या कमाल कर पाती है.

Previous articleरांची के विकेट पर 300 रन बनाने के बाद मैच नहीं हार सकते थे-फिंच
Next articleलोकसभा चुनाव : 11 अप्रैल से 19 मई तक 7 चरणों में वोटिंग, 23 मई को आएंगे नतीजे