शरारत भरी मुस्कान के साथ सारा अली खान ने,फिल्म केदारनाथ के पलों को किया याद

0

सारा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिये यह कहा कि, ‘ वे एक बार फिर केदारनाथ के कपड़ों को पहनने के बारे में सोच रही है।’’ सारा को मुक्कू के किरदार वाले कपडों में देखना उनके फैंस के लिए भी राहत भरी बात है। वह उनकी यह बात पसंद कर रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस, तो कोई खूबसूरत जेसा अदबुध कमेंट कर रहे है ।

साथ ही आपको बता दे कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से उन्होंने अपनी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी जोड़ी के साथ-साथ उनकी अदायगी और लुक को भी पसंद किया गया। इस फिल्म में सारा ने मुक्कू नाम का किरदार प्ले किया था, जो इनके फेनस ने काफी हद तक पसंद भी किया था। इस फिल्म के बाद से मिस खान के पास बड़े बजट की फिल्मों की लाइन लग गई। जिस फिल्म ने उन्हें ऊंचाइयों पर पहुंचाने की शुरुआत की, भला वह उनके लिए स्पेशल कैसे नहीं हो सकती।

आपको बता दे कि हाल ही में इन्होने अपनी दादी शर्मिला टैगोर की बायोपिक में काम करने को लेकर अपने विचार रखे थे। बात उनके वर्क फ्रंट की करें, तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की ‘परियोजना’ में विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here