शाहिद कपूर बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म में करेंगे काम

0

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शाहिद ने क्रिएटिविटी दिखाते हुए डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन को बॉक्सिंग बेस्ड कहानी सुनाई है जो कि राजा को बेहद पसंद आई है। सूत्र ऐसा बता रहे हैं कि इस कहानी को सुनने के बाद वो फिल्म बनाने तक को राजी हो गए हैं।

खबरों की मानें तो शाहिद कपूर बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। राजा कृष्णा मेनन ने बताया, हम इस साल दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। शाहिद ने इसका आइडिया मुझे इस साल की शुरूआत में दिया था। यह एक अच्छी स्टोरी है। हमारे यहां वैसे भी स्पोट्स पर कम ही फिल्में बनती हैं। बनती भी हैं तो स्पेशली क्रिकेट और हॉकी पर ही बेस्ड होती हैं। बॉलीवुड में अब तक बॉक्सिंग पर ‘मैरीकॉम’और ‘साला खडूस’ जैसी फिल्में ही बनी हैं।

‘मैरीकॉम’तो अच्छी खासी हिट रही थी फिर भी हम लोगों ने बॉक्सिंग पर कोई फिल्में अटैंप्ट नहीं की। अब शाहिद इस स्पोट््र्स पर बेस्ड फिल्म करना चाहते हैं। यह एक अच्छी बात है।

राजा ने बताया, इन दिनों हम फिल्म का रिसर्च वर्क कर रहे हैं। अगस्त में हम हरियाणा भिवानी इलाके में भी जाएंगे। वहां जाकर देखेंगे कि कैसे वहां घर-घर पहुंची बॉक्सिंग ने लोगों की सोच बदल दी है। खासतौर पर वहां फीमेल बॉक्सर्स के सामने आने के बाद पुरुषप्रधान समाज की सोच और अप्रोच में बदलाव आया है। इस पहलू को भी हम अपनी फिल्म में दिखाएंगे।

Previous articleअगर शादी में आ रही है अड़चनें तो घर में रखें बांसुरी
Next articleमुख्यमंत्री श्री चौहान मुम्बई स्टॉक एक्सचेंज में दर्ज करायेंगे इंदौर नगर निगम के बॉण्ड