सलमान की आवाज में नोटबुक का नया गाना रिलीज

0

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म नोटबुक इन दिनों चर्चा में है. फिल्म में नए कलाकार लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. नोटबुक के जरिए नूतन की पोती प्रनूतन बहल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उनके अपोजिट जहीर इकबाल नजर आएंगे. फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. नोटबुक को प्रड्यूस कर रहे सुपरस्टार सलमान खान ने भी इसमें गाने गाए हैं. हाल ही में गाने का टीजर रिलीज हुआ था. अब फिल्म का ये सॉन्ग रिलीज हो गया है. गाने का नाम है ”मैं तारे”. दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

लगभग 3 मिनट के इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज दी है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने किसी फिल्म में गाना गाया हो. इससे पहले भी वे सुल्तान, बॉडीगार्ड और किक जैसी फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं. इस गाने की बात करें तो ये प्रनूतन और जहीर पर फिल्माया गया है. गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है जबकी इसके बोल मनोज मुंतजिर ने लिखे हैं.

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और सलमान खान के फैन्स इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि कुछ ही दिन पहले नोटबुक फिल्म के इस गाने का टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों द्वारा मिक्स्ड व्यूज मिले थे. फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है. नोटबुक की रिलीज डेट 29 मार्च, 2019 रखी गई है.

सलमान खान की बात करें तो फिल्म निर्माण के क्षेत्र में पिछले कुछ समय से ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं. नोटबुक के अलावा, द कपिल शर्मा शो का भी निर्माण सलमान की कंपनी ही कर रही है. अब ये भी सुनने में आ रहा है कि सलमान खान खुद का टीवी चैनल भी शुरू करने जा रहे हैं. साथ ही बींईग ह्यूमन की तरह वे बींईग चिल्ड्रेन नाम की एक और संस्था खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Previous article19 मार्च 2019 सोमवार , पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleहोली 2019: क्या आप जानते है ठंडाई पीने के ये अनोखे फायदे