सीनियर से संतुष्ट हूं, जूनियर्स से जरूर सवाल होंगेब- रोहित शर्मा

0

लगातार दो हार के बाद भारतीय टीम एशिया कप 2022 से लगभग बाहर हो गई है। श्रीलंका के खिलाफ अहम मुकाबला छह रन से गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हम अपनी पारी के पहले हाफ का फायदा नहीं उठा पाए। दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। जो लोग बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। गेंदबाजी की बात की जाए तो चहल और भुवी वरिष्ठ और पेशेवर हैं और कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं। मुझे अपने जूनियर से जवाब लेने की जरूरत है।

रोहित बोले- इस तरह के नुकसान से हम समझ पाएंगे कि टीम के रूप में क्या काम करना है। गेंद के साथ शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था। स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए, लेकिन श्रीलंका ने उनका हौसला बढ़ाया। हमने सोचा कि बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन योजना परवान नहीं चढ़ पाई। उनके दाएं हाथ के बल्लेबाजों ने काफी देर तक बल्लेबाजी की।

उन्होंने कहा कि अब हमें जवाब मिल गया है कि हम इस संयोजन के साथ कहां खड़े हैं। हालांकि यह कोई बड़ी चिंता नहीं है क्योंकि हमने सिर्फ दो गेम गंवाए हैं। पिछले विश्व कप के बाद से हमने ज्यादा मैच नहीं गंवाए हैं। हम अभी भी जवाब ढूंढ रहे हैं। यह दोनों करीबी खेल थे। अर्शदीप ने जिस तरह से डेथ ओवर में गेंदबाजी की यह अच्छा रहा लेकिन उन्हें मेहनत करनी होगी।

Previous articleअनार फल के शोकिन यह खबर जरुर पढ़े
Next articleजानिए किस सवाल पर बिहार के CM नितीश हो गए ‘लाल’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here