जानिए किस सवाल पर बिहार के CM नितीश हो गए ‘लाल’

0

पटना: नीतीश कुमार दिल्ली में हैं। विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं। चेहरे पर मुस्कान भी है तो कभी-कभी गुस्से से लाल भी हो जा रहे हैं। इस दौरान वे भाषायी और सियासी मर्यादाओं को भी तार-तार कर दे रहे हैं। दरअसल, मंगलवार को नीतीश कुमार पत्रकारों से बात कर रहे थे। इसी दौरान उनसे आरसीपी को लेकर एक सवाल पत्रकारों ने पूछ लिया। आरसीपी का नाम सुनते ही नीतीश कुमार बौखला गए। नीतीश कुमार ऐसे बौखलाए कि सुनने और देखने वालों को भी कुछ देर तक समझ में नहीं आया कि आखिर हुआ क्या।

दरअसल, आरसीपी सिंह मंगलवार सुबह ही दिल्ली से पटना आए थे। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए आरसीपी नीतीश कुमार पर जमकर बरसे थे। उधर, नीतीश कुमार दिल्ली ताबड़तोड़ विपक्षी नेताओं से मिल रहे थे। सीपीआई के महासचिव डी राज से मिलकर बाहर निकल रहे तो मुस्कुरा रहे थे लेकिन जैसे ही पत्रकारों ने आरसीपी सिंह के बारे में सवाल किया, वो बौखला गए।

नीतीश ने क्या कहा
पत्रकारों के सवाल सुनते ही नीतीश कुमार ने कहा ‘धत्त… उसका क्या नाम ले रहे हैं, उ कौंची है? अरे क्या बात करते हैं आप लोग, आप लोगों को इ भी पता नहीं है उसको बनाया कौन राजनीति में, लाया कौन राजनीति में… उ तो आईएएस था, कौन बनाया था उसको अपना प्राइवेट सेक्रेट्री। हम कहां से कहां बनाए. छोड़िये न, उसको पार्टी में हम इतना दिए, और राजनीति में भी उसको जगह दिया। उसको अपनी जगह पर अध्यक्ष बना दिए, उ पूरा का पूरा भाजपा के हाथ में चला गया, तs उसको हटा दिए।’

Previous articleसीनियर से संतुष्ट हूं, जूनियर्स से जरूर सवाल होंगेब- रोहित शर्मा
Next articleमंगोलिया में भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खेला बड़ा दांव, देखता रह गया चीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here