सेक्स सीडी में दिखी महिला ने कराया केस दर्ज, चौतरफा घिरे MLA संदीप कुमार ने किया सरेंडर

0

दिल्ली के सीडी कांड में एक नया मोड़ आ गया है. सीडी में दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के साथ दिख रही महिला ने थाने पहुंचकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. जिसके बाद मामले में खुद को चौतरफा घिरते देख आरोपी विधायक संदीप कुमार ने बाहरी दिल्ली के DCP कार्यालय में पहुंचकर सरेंडर कर दिया है. महिला का आरोप है कि संदीप ने उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुराचार किया था.

आप नेता और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सीडी में उनके साथ दिख रही महिला ने सामने आकर संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला शनिवार को दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने पहुंची और वहां आप नेता संदीप के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करा दिया.

अभी तक सीडी कांड में दिख रही महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी. लेकिन अब महिला के सामने आ जाने से संदीप कुमार के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है. संदीप के सिर पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. माना जा रहा है कि पुलिस उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है.

महिला का आरोप है कि वह राशन कार्ड बनवाने की खातिर आप विधायक संदीप कुमार के पास गई थी. तभी संदीप कुमार ने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दिया. उसके बाद वहां उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसे पता नहीं चला. होश आने पर उसे सारा मामला समझ आया.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के ‘सीडी कांड’ की जांच का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया था. क्राइम ब्रांच के जॉइंट सीपी रवींद्र यादव ने इस केस की जांच का जिम्मा एक विशेष टीम को दिया है. इस टीम का नेतृत्व एक डीसीपी कर रहे हैं.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कथित सेक्स सीडी का सच जानने के लिए बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है, लेकिन उससे पहले पुलिस उन सभी फोटोग्राफ और वीडियो की जांच करेगी, जिसमें संदीप कुमार महिलाओं के साथ अंतरंग पलों में नजर आ रहे हैं. सीडी की फोरेंसिक जांच भी कराई जाएगी.

हालांकि संदीप कुमार सीडी में खुद के होने से इंकार कर चुके हैं, लेकिन अब सच की तह तक जाने का काम पुलिस को करना है. पुलिस को सबसे पहले यह पता लगाना है कि मीडिया तक सीडी पहुंचाने वाले शख्स के पास सीडी कहां से आई, ये वीडियो कहां बनी, कब बनी, किसने बनाई, बाहर कैसे आई? ये सारे सवाल पुलिस के सामने हैं.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को जांच की रूपरेखा तय की जाएगी. बताते चलें कि गुरुवार भाजपा नेताओं ने पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा से मिलकर सीडी कांड की जांच कराने की मांग की थी. उन्होंने संदीप कुमार पर मंत्री पद का दुरुपयोग करके महिलाओं के यौन शोषण का शक जताया था. कमिश्नर ने उनकी शिकायत की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है.

Previous articleइस शुभ मुहूर्त पर करें गणेश चतुर्थी पूजा
Next articleसपरिवार पहुँचे श्रीगणेश प्रतिमा लाने मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here