सैमसंग ने लांच किया Galaxy A8 Star स्मार्टफोन

0

टैक जायंट गूगल ने मार्केट में अपना एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है जिसका नाम Galaxy A8 Star है। इस स्मार्टफोन की खासियत 6.3 इंच की फुल HD+ सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिस्प्ले, 6 जीबी रैम और ड्यूल रियर कैमरा है। कंपनी ने अपने इस नए फोन की कीमत 34,990 रुपए है और 27 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। माना जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन का मुकाबला वनप्लस 6 से होगा। अाइए जानते है इस नए फोन के बारे में…

स्पेसिफिकेशन
नए स्मार्टफोन की डिस्प्ले 1080×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है और फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 18:5:9 का है जो 3 डी ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में क्वाड कोर 1.8GHz का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। वहीं पावर के लिए फोन में 37000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है जो 16 और 24 मेगापिक्सल के सेंसर्स के साथ आते हैं। वहीं फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में फेस अनलॉक, स्मार्ट ब्यूटी और प्रो लाइटिंग की सुविधा दी गई है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। बता दें कि यह फोन ड्यूल नैनो सिम को भी सपोर्ट करता है।

Previous articleसड़क 2 फिल्म शुरू, संजय चाहते थे बने ये फिल्म: पूजा भट्ट
Next articleकरुणानिधि की मौत के बाद स्टालिन ने संभाली DMK की कमान