हाफिज सईद ने खुलेआम लाहौर में भारत के खिलाफ उगला जहर

0

ईद-उल-अजहा को मुहब्बत और अमन का त्योहार माना जाता है. लेकिन इस मौके पर भी पाकिस्तान से कश्मीर को लेकर भड़काऊ बयानों का सिलसिला जारी रहा. मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में ईद की नमाज के लिए जुटे लोगों की अगुवाई की. सईद ने जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कश्मीर पर रुख कड़ा करने के लिए कहा, वहीं भारतीय सुरक्षा बलों से लड़ रहे कश्मीरियों की मदद करने के लिए कहा. एक दिन पहले भी हाफिज सईद ने एक वीडियो संदेश में खूब आग उगली थी.

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक हाफिज सईद ने गद्दाफी स्टेडियम में बोलते वक्त भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. हाफिज सईद ने कहा कि कश्मीर की ‘आजादी’ को अब ना तो मोदी और ना ही भारतीय फौज रोक सकती है. हाफिज सईद ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए कहा कि सिर्फ कश्मीर पर बोलते रहने से कुछ नहीं होगा, प्रधानमंत्री के नाते एक्शन भी करना होगा, कश्मीरियों की मदद करनी होगी. !

‘वहां हमारा भी खून गिरेगा’
हाफिज सईद ने पीएम मोदी के साथ भारतीय मीडिया के खिलाफ भी जहर उगला. हाफिज सईद ने कहा कि ये लोग मेरे नाम का जितना भी रोना पीट लें, उनके चैनल कुछ भी कहें लेकिन जहां कश्मीरियों का खून गिरेगा वही हमारा भी गिरेगा.

हाफिज सईद ने कहा, ‘कुछ दिन पहले भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह और आर्मी चीफ ने कहा था कि कश्मीर में विरोध प्रदर्शन को सख्ती से कुचल दिया जाएगा, इस पर मैं कहता हूं कि जितनी तुम सख्ती दिखाओंगे, उतना ही ये विरोध बढ़ता जाएगा. जगह-जगह इसकी गूंज सुनाई देगी.’

अलगाववादी नेताओं की जमकर तारीफ
इससे पहले एक वीडियो संदेश में हाफिज सईद ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं में सैयद अली गिलानी, मीर वायज उमर फारूक, यासीन मलिक, शब्बीर शाह, आसिया अंद्राबी, मुसर्रत आलम बट, और मुश्ताक उल इस्लाम की जमकर तारीफ की. हाफिज सईद ने कश्मीरी लोगों से हुर्रियत के नेतृत्व में एकजुट होने के लिए कहा.

हाफिज सईद इस बात से खुश नजर आया कि पाकिस्तान में क्या प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और अन्य नेता भी ऐसे ही सुर में बोल रहे हैं, जैसे कि हाफिज सईद कश्मीर को लेकर जहर उगल रहा है. साफ है कि हाफिज सईद को पाकिस्तान में अपनी गतिविधियों की खुली छूट है तभी वो ईद पर खुले आम लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आकर भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान देता है.

Previous articleसेंसर बोर्ड ने राखी सावंत की फिल्म पर चलाई कैंची, HC पहुंचे प्रोड्यूसर
Next articleभारतीय हॉकी के गौरव को पुनस्थापित करने में हरसंभव सहयोग करेंगे- श्री शिवराज सिंह चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here