कर्नाटक विधानसभा चुनाव :2023 मेरा अंतिम चुनाव होगा- सिद्धरमैया

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धरमैया ने शुक्रवार को कहा कि 2023 का विधानसभा चुनाव उनका अंतिम चुनाव होगा, लेकिन वह राजनीति में रहेंगे। राज्य की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरमैया ने कहा कि उन्होंने अभी यह तय नहीं किया है कि वह अगला चुनाव किस निर्वाचन क्षेत्र से लड़ेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बारे में पार्टी के फैसले का पालन करेंगे। कांग्रेस नेता ने यहां अपने पैतृक गांव सिद्धरमनहुंडी में पत्रकारों से कहा कि मैं राजनीति में रहूंगा, लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि यह मेरा आखिरी चुनाव होगा।” यह पूछे जाने पर कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, सिद्धरमैया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अभी एक साल बाकी है और उन्होंने इस बारे में कोई फैसला नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि वरुणा, हुनसुर, चामराजपेट, बादामी, कोलार, हेब्बल, कोप्पल और चामुंडेश्वरी के पार्टी कार्यकर्ता और शुभचिंतक मुझे अपने निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। मुझे तय करना है कि कहां से चुनाव लड़ना है।” सिद्धरमैया से जब पूछा गया कि क्या वह 2023 के विधानसभा चुनाव के लिये कांग्रेस से उन्हें मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाने के लिये कहेंगे तो उन्होंने कहा, ”मैं ऐसी कोई मांग नहीं करूंगा। मैं पार्टी आलाकमान के निर्णय का अनुसरण करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here