अक्षय कुमार के आधे स्तर पर भी पहुंच पाई तो बॉलीवुड से रिटायर हो जाऊंगी: तापसी पन्नू

0

तापसी पन्नू अपने बेहतरीन किरदारों के साथ थोड़े ही समय में बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नज़र आने वाली हैं. तापसी पन्नू के अलावा फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेसेस भी दिखाई देंगी.

तापसी पिछले कुछ समय से काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में तापसी की फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था. वे मार्च में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बदला में नज़र आईं थी वही उनकी फिल्म मिशन मंगल अगस्त में रिलीज़ होने जा रही है. इसके अलावा वे अक्तूबर में रिलीज होने जा रही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित सांड की आंख में भी मुख्य भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी हैं जो साल में केवल एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं लेकिन तापसी अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलते हुए एक ही साल में कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. इस बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि ‘मेरी अक्षय सर के साथ इस बारे में बात हो चुकी है कि इस साल तो मेरी भी चार फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. लेकिन अगर मैं अक्षय कुमार के आधे स्तर पर भी पहुंच पाई तो मुझे लगता है कि मैं वही से रिटायर हो जाऊंगी. उन्होंने अपने जीवन में कई ऐसी चीज़ें हैं, जो तारीफ के काबिल हैं.’ गौरतलब है कि तापसी और अक्षय साथ में फिल्म ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ में भी काम कर चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ और अक्षय कुमार सालों बाद रूपहले पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म सिंघम फ्रेंचाइज़ी की आखिरी फिल्म हो सकती है. इससे पहले अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा चुके हैं. फिल्म सूर्यवंशी के साथ ही विलेन के तौर पर गुलशन ग्रोवर भी लंबे समय बाद अक्षय के साथ दिखाई देंगे. दोनों साथ में खिलाड़ी सीरीज़ की कुछ फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

Previous articleप्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में सड़कों के अपग्रेडेशन और छूटे गाँवों को जोड़ने का अनुरोध
Next articleपासिंग मार्क्स आज भी 35 ही रखे