ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खान’ की रिलीज फिर से टली

0

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खान’ की रिलीज एक बार फिर से टल गई है। अब यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में ऐश्वर्या के ऑपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी हैं। मेकर्स ने गुरुवार को इस फिल्म के रिलीज के टल जाने की घोषणा की है।

बता दें कि पहले यह फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाकर 13 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया था। अब एक बार फिर से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह 3 अगस्त को पर्दे पर आएगी। अगर ऐश्वर्या की ‘फन्ने खान’ 15 जून को रिलीज होती तो यह फिल्म सलमान खान की ‘रेस 3’ के साथ क्लैश करने वाली थी। फैन्स इस क्लैश का भी दिलचस्पी से इंतजार कर रहे थे। अब 3 अगस्त को यह फिल्म इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ से क्लैश करेगी। हाल ही में इरफान खान ने अपनी फिल्म ‘कारवां’ का पोस्टर शेयर किया था।

‘फन्ने खान’ में ऐश्वर्या एक सिंगर के रोल में हैं। बता दें कि लगभग 15 साल बाद ऐश्वर्या और अनिल कपूर साथ में पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों स्टार्स ‘हमारा दिल आपके पास है’ और ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं।

Previous articleपेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि के बाद LPG भी महंगी, 48 रुपये महंगा हुआ बिना सब्सिडी वाला सिलेंडर
Next article13 जून को विकासखण्ड मुख्यालयों पर संबल योजना के हित-लाभ वितरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here