अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले से कुछ लेना देना नहीं: केआरबीएल

0

बासमती चावल का निर्यात करने वाली प्रमुख कंपनी केआरबीएल ने सोमवार को स्पष्टीकरण दिया कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले से उसका कुछ लेनादेना नहीं है। इसके साथ की कंपनी का कहना है कि उसे गौतम खेतान की हालिया गिरफ्तारी की भी जानकारी नहीं है जो कि 2013 तक कंपनी से जुड़े रहे थे।

केआरबीएल ने शेयर बाजारों को यह जानकारी दी है। एक मीडिया रपट का हवाला देते हुए कंपनी ने कहा है ‘ हमें प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उसे हाल ही में गिरफ्तार किए जाने की कोई जानकारी नहीं है। ’ कंपनी ने स्पष्ट किया है कि 2013 से उसका खेतान से कोई संबंध नहीं है। खेतान 30 जून 2007 से 18 अप्रैल 2013 तक कंपनी में स्वतंत्र निदेशक रहा और वह अपनी पेशेवराना क्षमता से केआरबीएल से जुड़ा था।

इसमें कहा गया है, ‘ हम कहना चाहते हैं कि केआरबीएल का अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले से कुछ लेना देना नहीं है। कंपनी का कहना है कि वह इस बारे में मीडिया रपटों पर टिप्पणी नहीं करना चाहेगी, लेकिन एक्सचेंज को जरूरी जानकारी देती रहेगी। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में ईडी व सीबीआई ने खेतान को 2013 में गिरफ्तार किया था। वह इस समय जमानत पर है। इस बीच बीएसई में केआरबीएल का शेयर आज 19.93 प्रतिशत लुढ़ककर 373.75 रुपए प्रति शेयर पर रहा।

Previous articlePNB घोटाले में नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए ईडी पहुंची अदालत
Next articleकश्मीर में और हिंसा भड़काओ-हाफिज सईद