अब फिल्मों में नजर आएंगे धोनी, संजय दत्त संग इस फिल्म में करेंगे काम

0

पिछले महिने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के बाॅलीवुड में कदम रखने की खबरें सामने आई थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री में इन्वेस्ट करने की योजना बना रहे हैं और फिल्म सिटी से जुड़े कार्पोरेट घरानों से मिलकर फिल्म प्रोडूसर बनने वाले हैं। हाल ही में मिली नई जानकारी के मुताबिक प्रोडूसर बनने के अलावा धोनी संजय दत्त के साथ डॉगहाउस में एक्टिंग करते भी नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में संजय दत्त सहित कई कलाकार होंगे जिसमें क्रिकेटर धोनी का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में इमरान हाश्मी और सुनील शेट्टी को भी अप्रोच किया गया है। फिलहाल निर्माता फिल्म पर काम कर रहे हैं। एक बॉलीवुड न्यूज पोर्टल के मुताबिक डॉगहाउस को समीर कार्निक डायरेक्ट करेंगे।

गौर हो कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से ही धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताते हुए धोनी 15 दिनों की आर्मी की ट्रेनिंग के लिए कश्मीर चले गए थे और 15 अगस्त को वापस आने के बाद वह एड के शूट के लिए मुंबई चले गए। दक्षिण अफ्रीका के साथ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से भी उन्होंने किनारा कर लिया था और अब उनके नवम्बर में बांग्लादेश के साथ खेले जाने की खबरें सामने आई हैं।

Previous articleकाला हिरण मामलाः कल जोधपुर कोर्ट में पेश हो सकते हैं सलमान खान
Next articleSBI में निकली है नोकरी , 30 सितंबर से पहले भरें फॉर्म