अमिताभ की ‘पिंक’, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

0

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ अब बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म की शुरुआती दिन में कमाई मंदी रही थी, उसके बाद इस फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली. अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित फिल्‍म ‘पिंक’ बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही.

‘पिंक’ ने आठवें दिन 3.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. आठ दिनों का कुल योग होता है 39.06 करोड़ रुपये. अब 50 करोड़ का आंकड़ा फिल्म जल्द ही छू सकती है.

‘पिंक’ की कमाई के पहले हफ्ते की अगर बात करें तो भारत में पहले दिन 4.32 करोड़, दूसरे दिन 7.65 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को कलेक्शन 9.54 करोड़ रुपये रहा. इंडियन मार्केट में ‘पिंक’ की कुल कमाई 21.51 करोड़ रुपये रही. दूसरे हफ्ते सोमवार को फिल्म की कमाई 3.78 करोड़, मंगलवार को 3.51 करोड़, बुधवार 3.87 करोड़, गुरुवार 3.24 करोड़, भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 39.06 करोड़ रुपये रही.

फिल्‍म ‘पिंक’ में अमिताभ बच्‍चन एक बुजुर्ग वकील की भूमिका में हैं, जो झूठे पुलिस मामले में फंसी एक लड़की का केस अपने हाथ में लेते हैं. फिल्‍म ‘पिंक’ में अदालती कार्रवाई के दौरान तर्क कुतर्क करते हुए समाज को आइना दिखाने का सफल प्रयास किया गया है, जो महिलाओं को केवल उनके कपड़ों से आंकते हैं.

‘पिंक’ का निर्माण ‘पीकू’ के निर्देशक शूजीत सरकार ने किया है. इस फिल्म के जरिए बंगाली फिल्म निर्देशक अनिरूद्ध रॉय चौधरी ने हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया है.

Previous articleMannKiBaat: उरी हमले पर बोले पीएम- ‘सेना बोलती नहीं, करके दिखाती है’
Next articleमध्यप्रदेश में विकास और निवेश की असीम संभावनाएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here