आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ का टीजर हुआ रिलीज

0

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के नाम पिछले कुछ समय में लगातार कई सुपरहिट फिल्में हुई हैं। ‘बधाई हो’ और अंधाधुध जैसी फिल्में उसी में शामिल हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने इस फिल्म से अपना इंटेंस लुक के साथ पहला पोस्टर शेयर किया था। अब फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।

टीजर की शुरुआत आयुष्मान खुराना की आवाज के साथ होती है जहां अभिनेता संवैधानिक आर्टिकल 15 के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाता है। वीडियो में समाज में होने वाली गलत कामों की एक अंतर्दृष्टि साझा की गई है l

इससे पहले, पोस्टर में आयुष्मान खुराना चश्मा पहने हुए एक पुलिस के किरदार में नज़र आ रहे है और इस चश्में में समाज की कड़वी सच्चाई देखने मिल रही है। अब टीज़र में अभिनेता पुलिस लुक में कहते हुए नज़र आ रहे है कि, “फ़र्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे!”

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे जो संवैधानिक अधिकार की रचना करने वाले मामलों पर काम करता है। फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 15’ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर में दिखाए जाने के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।

Previous articleकागजों में ना सही लेकिन मैदान पर विराट के कप्तान हैं धोनी-रैना
Next article5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z5x