‘इस रोल के लिए उन्हें पापड़ बेलने पड़े-सोनाक्षी सिन्हा

0

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम कलाकार होते हैं जिनको फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पर्फेक्ट लॉन्चिंग पैड मिलता है. सोनाक्षी सिन्हा उन्हीं कम एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिन्हें भाईजान सलमान खान के अपोजिट बॉलीवुड में ब्रेक मिला था. ‘दबंग’ से बॉलीवुड में पहली बार कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म में सलमान खान की महबूबा बन लाखों लोगों का दिल चुरा लिया था.

सिर्फ छह साल में ही सोनाक्षी इंडस्ट्री में कई दिग्गजों के साथ काम कर चुकी हैं. साथ ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा भी सोनाक्षी रह चुकीं हैं. लेकिन पिछले करीब दो साल से सोनाक्षी को एक बड़ी हिट का इंतजार है. शायद यही वजह है कि सोनाक्षी अब बहुत ही सावधानी से अपनी फिल्में चुन रहीं हैं.

फिल्म ‘अकीरा’ से एक्शन हीरोईन की नई परिभाषा लिखने वाली सोनाक्षी पहली बार किसी फिल्म के लिए बदले बदले अंदाज में दिखेंगी. ‘अकीरा’ में अपने रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

अपने मोटापे के लिए हमेशा सुर्खियों में रहीं सोनाक्षी ने फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग की है जिसकी वजह से फिल्म में उनकी बॉडी काफी टोन्ड लग रही है. अपने रोल के मुताबिक सोनाक्षी ने लंबे बालों को भी कटवा लिया. उन्होंने बताया, ‘इस रोल के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े, बहुत मेहनत की है, शूटिंग शुरु होने से चार महीने पहले उनकी मिक्स्ड मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग शुरु हो गई थी. शूटिंग के दौरान भी उनकी ट्रेनिंग चल रही थी. मैं इस रोल के लिए कनवैंसिंग लगना चाहती थी.’

Previous articleएप्को की ईको फ्रेंडली गणेश प्रतिमा निर्माण प्रशिक्षण श्रंखला आज से
Next articleजियो वेलकम ऑफर में नहीं मिलेगा हाई स्पीड अनलिमिटेड डेटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here