कपिल शर्मा के बुरे व्यहार के चलते सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा ?

0

कमीडियन कपिल शर्मा के शो के चहेतों के लिए एक बुरी खबर है। इस शो के दर्शक अब डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी को नहीं देख पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के बुरे रवैये से आहत होकर सुनील ग्रोवर ने उनके शो में आने से इनकार कर दिया है। वेबसाइट स्पॉटबॉय को कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आने वाले दिनों में शूटिंग लिस्ट में सुनील ग्रोवर का नाम नहीं है।

शनिवार को ही खबर आई थी कि कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त शराब के नशे में कथित तौर पर सुनील ग्रोवर और साथी कलाकार चंदन प्रभाकर के साथ अभद्रता की थी। मेलबर्न और सिडनी में स्टेज शो के बाद वापस लौटते वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट में कपिल ने सुनील पर हाथ भी उठाया था। इसी वजह से आहत होकर सुनील ने उनके शो में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया है।

इससे पहले भी एक बार सुनील ने कपिल के शो को छोड़कर खुद का शो शुरू किया था, लेकिन फिर बाद में वह वापस आ गए थे। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू देवी का किरदार निभाते हैं। शो में सुनील के अलावा किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अली असगर जैसे कलाकार अपनी कॉमिडी से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। शो में कपिल की सुनील से जबरदस्त नोकझोंक होती थी जिसे दर्शक काफी पसंद करते रहे हैं।

Previous articleकॉलेज में पहला दिन शुरू करने से पहले आजमाएं ये टिप्‍स
Next articleदिल्ली पहुंचे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ, PM-राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here