कमल हासन और नागार्जुन तमिल तेलुगू में लॉन्च करेंगे रणवीर सिंह की 83

0

कमल हसन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है. अब ये दोनों रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का तमिल और तेलुगू वर्जन पेश करने के लिए तैयार हैं. कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर हैं. उनके प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूटर कंपनियों द्वारा लॉन्च की गई फिल्में चर्चा में बनी रही हैं.

कमल हसन ने फिल्म 83 का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं 83 का तमिल वर्जन पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. इस फिल्म को प्रमोट करना गर्व की बात है जिसमें प्रतिष्ठित मैच के क्षणों को रीक्रिएट किया गया है. इतना ही नहीं, भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां इच्छा है, वहां एक रास्ता भी है. जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हुआ.”

उन्होंने कहा, “ये सच जीवन के सभी क्षेत्रों में लागू होता है. एक ऐसी फिल्म को प्रमोट करना मेरे लिए गर्व की बात है जो इस तरह के दृढ़ विश्वास और इच्छा का साक्षी है. मुझे अपने लोगों के सामने कपिल देव की कप्तानी के नेतृत्व वाली उन प्रेरक टीम की कहानी पेश करने की खुशी है, जिन्होंने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़कर, भारत की सबसे बड़ी खेल जीत हासिल की थी.”

फिल्म 83 के तेलुगु संस्करण को प्रस्तुत करने की खुशी साझा करते हुए अक्किनेनी नागार्जुन ने कहा, “फिल्म 83 साल 1983 में शानदार प्रतिष्ठित जीत के बारे में है जिसने भारत में क्रिकेट को धर्म बना दिया है. यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मुझे भारत और बाकी क्रिकेट जगत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पेश करने पर गर्व है.”

निर्देशक कबीर खान ने कहा, “मैं कमल हसन और नागार्जुन का प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में स्वागत करता हूं और उनके द्वारा दक्षिण में हमारी फिल्म का प्रचार करने के लिए सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं.”

Previous articleराशिफल : 24 जनवरी 2020 जाने क्या कहता है शुक्रवार का दिन
Next article24 जनवरी 2019 शुक्रवार, पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त