कांग्रेस का पंजा नक्सलियों ही नही बल्कि देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों के भी साथ- मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर नक्सलियों से सहानुभूति रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का पंजा नक्सलियों ही नही बल्कि देश के टुकड़े टुकड़े करने वालों के भी साथ है। मोदी ने आज यहां राज्य के दंतेवाड़ा में पिछले सप्ताह नक्सल हमले में मारे गए भाजपा विधायक भीमा मंडावी एवं सुरक्षा बलों के चार जवानों को श्रध्दाजंलि अर्पित करने के साथ शुरू किए अपने संबोधन में कहा कि यह हमला उस क्षेत्र में हुआ जहां नक्सलियों का प्रभाव काफी कम कर दिया गया था।

मोदी ने कहा कि यह हमला क्यों हुआ,क्योंकि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने से उनके हौसले फिर बुलन्द हो गए है। उन्होने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनावों के दौरान नक्सलियों को क्रान्तिकारी बताने का एक दौर कांग्रेस के भीतर चल पड़ा था। उन्होने आरोप लगाया कि यहां जो हो रहा है वह कांग्रेस के नक्सलियों का हौसला बढ़ाने से हो रहा है। एक तरफ सुरक्षा बलों के लाखो जवान रात दिन प्रभावित इलाकों में विकास गतिविधियों को आगे बढ़ाने एवं शान्ति बहाल करने में जुटे है तो दूसरी ओर छत्तीसगढ़ को एक बाऱ फिर ङ्क्षहसा के भयानक दौर में ढ़केलने की कोशिश हो रही है।

कांग्रेस के घोषणा पत्र का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा कि नक्सलियों का यह हौसला कांग्रेस के ढ़कोसला पत्र से भी बढ़ रहा है। इससे बू आ रही है कि दिल्ली में सरकार बनने पर कांग्रेस राष्ट्रद्रोह कानून को खत्म कर देगी। इसका मतलब साफ है कि उन्हे हथियार उठाने के लिए उसकाने वालों को खुली छूट मिल जाएगी,और वैसी कार्रवाई नही हो पायेंगी जो अभी होती है।

Previous articleकठुआ की रैली में PM मोदी ने कहा- मुफ्ती और अब्दुल्ला जान लें, मैं मोदी हूं, न झुकता हूं न बिकता हूं
Next article12 साल पहले मेरे साथ भी ऐसे हुआ था जैसे इस क्रिकेटर के साथ हुआ : गंभीर