खेतों में सनी लियोनी, शाहरुख खान के गाने पर किया डांस, यूजर्स बोले- बस करो

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार माजरा कुछ और है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जहां वो खेतों में भागती-दौड़ती दिख रही हैं. सनी का ये वीडियो बहुत खास है. क्यों? ये जानने के लिए तो आपको हमारी ये रिपोर्ट आगे पूरी पढ़नी होगी.

शाहरुख की धुन पर भागी सनी
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का आइकॉनिक सीन, जहां काजोल सरसों के खेत में भागती हुईं आकर शाहरुख खान के गले लग जाती हैं. इस सीन के आज भी लाखों दिवाने हैं. फिल्म के इस रोमांटिक सीन का क्रेज ऐसा है कि धुन सुनते ही लोग उस दौर में खो जाते हैं या कहीं खेत ही देख लें तो इस सीन को रीक्रिएट करने लग जाते हैं. ऐसा ही कुछ हमारी सनी लियोनी के साथ भी हुआ. सनी भी खेतों में भागती-दौड़ती दिखीं.

शाहरुख खान का चार्म ही ऐसा है कि हर कोई इसमें ढल ही जाता है. सनी लियोनी खेत में इस रोमांटिक सीन को रिक्रिएट करती दिखीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जहां वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक धुन पर खेतों में भाग रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट कर सनी ने कैप्शन दिया- ‘मैं कुछ आइकोनिक रिक्रिएट कर रही हूं.’ साथ ही BTS का टैग भी दिया. जाहिर है, ये किसी फिल्म का सेट हो सकता है.

Previous articleNothing लाने वाला है खास प्रोडक्ट, इस दिन लॉन्च होगा Ear Stick, काफी अलग है डिजाइन
Next articleRanveer Singh ने खरीदी लग्जरी Aston Martin कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here