गुस्साई करीना कपूर ने निकाली मीडिया पर भड़ास, बोलीं- प्रेग्नेंट हूं, मरी नहीं हूं

0

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना की खुशी का इनदिनों ठिकाना नहीं. करीना खुश हो भी क्यों न, आखिर वह पहली बार मां जो बनने जा रही हैं. लेकिन इन खुशियों के बीच कुछ बातें ऐसी भी हैं जो करीना का टेंशन बढ़ा रही हैं.

दरअसल जब से करीना के पति सैफ ने खुलेआम अपने पापा बनने की खुशी का इजहार करते हुए खुद मीडिया को बताया है किकरीना दिसंबर में मां बनेंगी, तब से करीना के करियर पर तरह-तरह की बातें की जाने लगी है.

हाल ही में इस तरह की कुछ खबरें भी आई हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से करीना ने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए जिसकी वजह से इन फिल्मों में दूसरी एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया.

खबर के मुताबिक, जब करीना से इस बारे में सवाल किया गया कि प्रेग्नेंसी के बाद क्या फिर से वह फिल्मों में दमदार वापसी कर पाएंगी तो इस बात पर करीना काफी भड़क गईं.

 करीना ने इन अटकलों का जवाब कुछ इस तरह दिया, ‘ मैं प्रेग्नेंट हूं, कोई लाश नहीं. और किस बात का मैटरनीटी ब्रेक? बच्चे को जन्म देना एक सामान्य बात है. मीडिया को इन सब चीजों से उबरने की जरूरत है और हां मेरे साथ अलग तरीके से पेश आना बंद करें. मैं जैसे काम कर रही थी, वैसे ही करती रहूंगी. हम साल 2016 में जी रहे हैं, न कि 18वीं सदी में…मुझे लगता है कि उस जमाने में भी लोग इन सब चीजों को लेकर ज्यादा सभ्य और सामान्य थे, लेकिन आप सभी का इस तरह का बर्ताव वाकई अजीब है.’

दरअसल कुछ एक्ट्रेसेज को छोड़ दिया जाए तो बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेसेज के करियर का ग्राफ शादी या फिर बच्चे के बाद नीचे ही आया है. ऐसे में करीना को लेकर भी इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. शादी करने के बाद तो करीना के करियर पर कोई खास असर नहीं पड़ा लेकिन अब देखना ये होगा कि क्या बच्चे को जन्म देने के बाद भी करीना करियर पर इतना ही ध्यान दे पाएंगी.

Previous articleमध्यप्रदेश में 5 लाख युवाओं को ऋण उपलब्ध करवाया जायेगा
Next articleहां, जरूरत पड़ी तो मैं परमाणु हमला कर लाखों को मार सकती हूं-ब्रिटेन की PM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here