जनसुनवाई में आए आमजनों की समस्याओं से संबंधित आवेदनों का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करें-कलेक्टर श्री धनंजय सिंह

0

होशंगाबाद – (ईपत्रकार.कॉम) |कलेक्टर श्री धनंजय सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में जनसुनवाई आयोजित की गई। जिला मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई में 77 आवेदन आए। कलेक्टर श्री सिंह द्वारा अधिकांश आवेदनों का मौके पर ही निराकरण सुनिश्चित किया एवं शेष आवेदनों का समय-सीमा के भीतर निराकरण करने के निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनसुनवाई में आए आमजनों की समस्याओं से संबंधित आवेदनों का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करें। लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। रसूलिया निवासी शकुंतला पवार ने नाली निर्माण एवं पानी की निकासी के संबंध में आवेदन दिया।

इसी तरह सोहागपुर निवासी सुखलाल कतिया ने आवास योजना का लाभ दिलाये जाने के संबंध में, बाबई निवासी रवि अहिरवार ने गरीबी रेखा में नाम दर्ज करवाने एवं वृद्धा पेंशन प्रदान किए जाने के संबंध में, होशंगाबाद के बंगाली कालोनी निवासी दयालाल विश्वकर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान करने के संबंध में, होशंगाबाद निवासी बबलू विश्वकर्मा ने राष्ट्रीय परिवार सहायता राशि के प्रदाय के संबंध में, सोहागपुर निवासी बाल सिंह पारदी ने राशन प्रदाय करने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया। जनसुनवाई में आए अधिकांश आवेदनों का संबंधित अधिकारियों द्वारा निराकरण किया गया।

कलेक्टर श्री धनंजय सिंह के निर्देशानुसार सभी अनुभागों में नियमित जनसुनवाई आयोजित की जा रही है। आयोजित जनसुनवाई में आए आवेदनों का सम्बधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं खण्ड स्तरीय अधिकारी द्वारा आमजन की समस्याओ का निराकरण किया जा रहा है।

Previous articleएयरपोर्ट निर्माण की प्रारंभिक तैयारियो को समय से करे पूर्णः-केवीएस चौधरी
Next articleहायर सेकेण्डरी एवं हाई स्कूल परीक्षाओं में नकल पर सख्ती से रोक हो-कलेक्टर श्री राकेश सिंह