जाने धनश्री वर्मा ने क्या कहा अपने और चहल के रिश्ते के बारे में

0

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युज़वेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि, धनश्री वर्मा और युज़वेंद्र चहल को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। बता दें कि अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से धनश्री वर्मा ने चहल सरनेम हटा दिया था। वहीं युजवेंद्र चहल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमे उन्होंने लिखा था न्यू लाइफ लोडिंग। उनके इस पोस्ट के बाद से लगातार अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे थे। धनश्री वर्मा के पोस्ट से कयास लगाया जा रहा था कि, इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसकी वजह से दोनों की पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियों में थी।

हालांकि अब इसी बीच धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, घुटने की चोट के कारण वो डांस करने में असमर्थ है। धनश्री वर्मा को डॉक्टर ने कहा है कि, अगर वह अपने जीवन में फिर से डांस करना चाहती है, तो उनकी सर्जरी होगी।

धनश्री वर्मा ने ये भी कहा कि, इस मुश्किल परिस्थितियों में उन्हें अपने पति युज़वेंद्र चहल का पूरा सपोर्ट मिला है। धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा कि, यहां कुछ रियल लाइव अपडेट दिए गए हैं। सुबह हुए काफी देर हो चुकी है, मैं वास्तव में सो गई थी। आप लोगों का धन्यवाद ठीक होने के लिए नींद चाहिए थी। हालांकि ये रोचक है और मैंने आज काफी आत्मविश्वास और मजबूत महसूस करते हुए अपनी आंखें खोली है।

उन्होंने आगे लिखा कि, मुझे मेरे पति, परिवार और करीबी दोस्तों सहित शुभचिंतकों का समर्थन मिला है। जैसे कि डॉक्टरों ने कहा कि, अगर मैं जीवन में फिर से डांस करना चाहती हूं, तो मेरी सर्जरी होगी। जब मुझे सबसे अधिक सपोर्ट की आवश्यकता थी ठीक उसी समय लोगों ने अफवाहें फैलाने शुरू कर दी। मेरे लिए यह सब सुनना काफी परेशानी और चोट पहुंचाने वाला रहा।

Previous articleNoida में गार्ड से गाली गलौच करने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleराशिफल : 21 अगस्त 2022 जाने क्या कहता है सोमवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here