जेट एयरवेज की ईयर एंड सेल, मात्र 899 रुपए में करें हवाई सफर

0

नई दिल्लीः फुल सर्विस कैरियर जेट एयरवेज ने हवाई किराए में भारी छुट की घोषणा की है। इसके तहत आप चुनिंदा घरेलू मार्गों पर मात्र 899 रुपए (टैक्स सहित) देकर हवाई सफर कर सकते हैं। टिकट की बुकिंग 4 दिन तक होगी, जिसे अाप आज रात से लेकर 2 दिसंबर तक बुक करवा सकते हैं।

ईयर एंड सेल ऑफर
एयरलाइंस ने कहा कि यह कंपनी का ईयर एंड सेल है, जो उसके चुनिंदा डॉमेस्टिक नैटवर्क के लिए है और इसका किराया 899 रुपए से शुरू होता है।

गेस्ट्स को शुक्रिया करने के लिए ऑफर
जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर जयराज शानमुगम ने कहा, एंड ऑफ ईयर सेल हमारा अपना तरीका है उन गेस्ट्स को शुक्रिया करने का जो हमारे साथ सफर करना चाहते हैं। इसके माध्यम से हम उन्हें हवाई सफर का मौका देते हैं। यह ऑफर उन लोगों के लिए है, जो अपने दोस्तों और परिवारों के साथ फेस्टिवल मनाना चाहते हैं। इसके माध्यम से हम अपने मेहमानों को जिंदगी भर की मेमोरीज देना चाहते हैं।

फर्स्ट-कम-फर्स्ट सर्व पर उपलब्ध होगा ऑफर
यह ऑफर जेट एयरवेज के घरेलू नैटवर्क की सीधी उड़ानों पर यात्रा के लिए ही मान्य है। यह ऑफर फर्स्ट-कम-फर्स्ट सर्व बेसिस पर उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने कहा, ‘गेस्ट इस ऑफर के तहत अपने ट्रैवल प्लान को बदल सकते हैं, जिसके लिए उन्हें एक्स्ट्रा चार्ज चुकाना पड़ेगा।

Previous articleशाओमी ने लॉन्च किया वॉइस कंट्रोल वाला Mi Wi-Fi Speaker
Next articleनगराेटा हमले पर बाेले राहुल- संसद में शहीदाें का अादर नहीं हुअा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here