टीम इंडिया के चैंपियन बैट्समैन ने कहा, ‘सपोर्ट के लिए शुक्रिया’

0

वर्ल्ड टी20 में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेने वाले विराट कोहली ने अब अपनी फेसबुक पोस्ट से यही काम किया है. कोहली ने वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली निराशाजनक हार के बाद एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अपने फैन्स को थैंक्यू बोला.

कोहली ने फेसबुक पर बोला, थैंक्यू
कोहली ने फेसबुक पर लिखा, ‘हम सभी के लिए यादगार वर्ल्ड कप. हम पर भरोसा करने, हमारे साथ खड़े रहने और हमारी हौसलाअफजाई के लिए आप सभी का शुक्रिया.’

WT20 में कोहली के बल्ले ने बांधा समां
गौरतलब है कि विराट कोहली इस वर्ल्ड टी20 के मुख्य दौर के अभी तक के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. कोहली ने इस टूर्नामेंट की पांच पारियों में तीन बार नॉटआउट रहते हुए 136.50 के औसत से 273 रन बनाए. इस मामले में उनसे आगे सिर्फ बांग्लादेश के तमीम इकबाल हैं जिन्होंने उनसे एक मैच ज्यादा खेलकर 295 रन बनाए हैं. कोहली ने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा हाफ सेंचुरी बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में तीन हाफ सेंचुरी बनाई हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका के हाशिम अमला और अफगानिस्तान के असगर स्तनिकजई हैं जिन्होंने 2-2 हाफ सेंचुरी बनाई हैं.

टीम इंडिया को मिला दूसरा सचिन
विराट ने इस पूरे टूर्नामेंट में जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया और अकेले दम पर टीम इंडिया के खेवनहार बने रहे. हालांकि सेमीफाइनल में उनकी पारी पर टीम इंडिया के गेंदबाज ही भारी पड़ गए और टीम हार गई. लेकिन विराट के इस प्रदर्शन ने भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को भरोसा दिला दिया कि उनकी टीम को दूसरे सचिन मिल गया है.

Previous articleसैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दर्ज हुई J5 और J7 2016 की डिटेल
Next articleमुख्यमंत्री श्री चौहान ने केन्द्रीय मंत्री द्वय के साथ किया विश्व के पहले व्हाइट टाइगर सफारी का भ्रमण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here