धड़क के बाद जाह्नवी को मिली दूसरी फिल्म

0

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की है. इसके साथ ही ये किसी डेब्यू कलाकार की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है. इसे जाह्नवी का धमाकेदार डेब्यू कहा जा सकता है. इसके साथ उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है.

जाह्नवी को दूसरी फिल्म के लिए किसी अन्य फिल्मकार ने साइन नहीं किया, बल्क‍ि उनकी पहली फिल्म के निर्माता करण जौहर ने कि‍या है. वे उनकी मल्टी स्टारर फिल्म तख्त का हिस्सा हैं. जाह्नवी पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इस बारे में जाह्नवी ने कहा है, “मैं अभी तक हैरान हूं. मैं अभी माहिर नहीं हुई हूं. ये मेरे लिए बड़ी बात है. मैं अंदर से बहुत खुश हूं और करण जौहर की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाया.”

बता दें कि तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी नजर आएंगे. मूवी 2020 में रिलीज होगी.

करण जौहर ने ट्विटर अकाउंट पर मूवी का पोस्ट शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा- ”मैं फिल्म तख्त के लीड कास्ट का ऐलान करते हुए काफी एक्साइटेड फील कर रहा हूं.”तख्त की स्टारकास्ट के बारे में जानकर फैंस के लिए 2020 तक इंतजार करना मुश्किल होगा. ये मूवी कई वजहों से खास होने वाली है.

पहली ये कि लंबे गैप के साथ करण जौहर डायरेक्शन की कमान संभालेंगे. दूसरा है मूवी की फ्रेश स्टारकास्ट. पहली बार करीना और रणवीर फिल्मी पर्दे पर साथ दिखेंगे.

कहा जा रहा है कि मूवी में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे. करीना उनकी बहन का किरदार निभाएंगी. आलिया को रणवीर के अपोजिट कास्ट किया गया है. विक्की कौशल के जाह्नवी के अपोजिट कास्ट होने की खबरें हैं. अगर 2020 से पहले जाह्नवी की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई तो तख्त उनकी धड़क के बाद दूसरी फिल्म होगी.

Previous articleएशियाई खेलों के लिए उत्सुक हूं, पर ‘गोल्ड’ जीतना चैलेंज होगा: सरदार
Next articleइमरान खान 18 अगस्त को लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ