नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का फर्स्ट लुक आज होगा रिलीज , विवेक ओबेरॉय बनेंगे PM

0

ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक सोमवार को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, यह खबर पहले ही आ चुकी हैं. फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं और इसके पहले पोस्टर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. यह देखना दिलचस्प होगा कि विवेक पीएम मोदी के लुक में कैसे नजर आते हैं.

खबरों की मानें तो फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसका अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस करेंगे. फिल्म का निर्देशन कर रहे ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक फिल्में बना चुके हैं. इसलिए फैन्स को उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी. हालांकि यह भी कहना होगा कि ओमंग का अब तक का ज्यादातर काम दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है.

जाहिर तौर पर पब्लिक इस बात को जानती है कि फिल्म 2019 के चुनावी दंगल से पहले रिलीज की जा रही है तो इसका मतलब क्या है. निर्देशक ओमंग के सामने यह बड़ी चुनौती होगी कि वह फिल्म को भाजपा और पीएम मोदी के मुखपत्र की तरह पेश न करके एक संतुलित फिल्म के तौर पर जनता के सामने रखें.

बता दें पहले खबर आई थी कि प्राइम मिनिस्टर के किरदार के लिए एक्टर परेश रावल को कंसीडर किया जा रहा है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से इस बात को कंफर्म करते हुए कहा था कि वो लोग स्क्रिप्ट को लॉक करने वाले हैं. परेश रावल ने आगे ये भी कहा था कि नरेंद्र मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता.

Previous article7 जनवरी 2019 सोमवार , पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleशिवसेना ने अमित शाह की धमकी पर किया पलटवार करते हुए कहा-हम मुकाबले को तैयार