नेता रैलियां कर रहे, लेकिन कारोबार पर बैन-अनमोल अंबानी

0

उद्योगपति अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने महाराष्ट्र में मिनी लॉकडाउन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि नेता रैलियां कर रहे और एक्टर शूटिंग कर रहे, लेकिन कारोबार के लिए तमाम प्रतिबंध हैं.

अनमोल अंबानी ने कहा, ‘आवश्यक का क्या मतलब है? पेशेवर एक्टर फिल्मों की शूटिंग कर रहे, राजनीतिज्ञ भारी भीड़ के साथ रैलियां कर रहे, लेकिन कारोबार और काम को आवश्यक की श्रेणी में नहीं रखा गया है.’ अनमोल अंबानी अनिल धीरूभाई अंबानी समूह (ADAG) की कंपनियों रिलायंस इन्फ्रा और रिलायंस कैपिटल में डायरेक्टर हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं. महाराष्ट्र में कोरोना की बेकाबू रफ्तार के कारण मिनी लॉकडाउन लगा हुआ है. होटल, बार और रेस्टोरेंट बंद हैं.मिनी लॉकडाउन पूरे प्रदेश में 30 अप्रैल तक लागू रहेगा. महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि आवश्यक वस्तु की दुकानों, मेडिकल शॉप, किराना दुकान के अलावा अन्य सभी बाजार और शॉपिंग मॉल बंद रहेंगे.

अनिल अंबानी के बड़े बेटे अनमोल ने ट्वीट कर कहा, ‘एक्टर्स, क्रिकेटर्स,राजनीतिज्ञों को अपना काम बिना किसी रोक-टोक के करने दिया जा रहा है, लेकिन कारोबार पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है.’

 

 

Previous articleविदेशी खिलाड़ी मानसिक तौर पर जल्दी हार मान लेते हैं-सौरव गांगुली
Next article48MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Oppo F19 लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here