पति के सामने 8 लोगो ने किया पत्नी के साथ शर्मनाक काम

0

यूपी के जालौन में एक बार फिर बुलंदशहर गैंगरेप जैसी दिल दहला देने वाली घटना दोहराई गई. गुरुवार रात यहां एक दंपति के साथ कुछ बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने कथित तौर पर पहले लूटपाट की और फिर महिला के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप किया. पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता जालौन जिले की रहने वाली है. पीड़िता का पति जयपुर में पानी-पूरी बेचने का काम करता है. गुरुवार रात वह पत्नी के साथ जयपुर से जालौन लौट रहा था. दोनों देर रात आगरा से औरेया पहुंचे थे. यहां वह जालौन आने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रहे थे.

लूटपाट के बाद किया गैंगरेप
इसी दौरान वहां से गुजर रहे लोडर ड्राइवर ने उन्हें जालौन छोड़ने की बात कही. रास्ते में सहाब मोड़ के पास औरैया-जालौन हाईवे पर कुछ बदमाशों ने गाड़ी रूकवाई और दंपति को बंधक बनाकर लूटपाट करने लगे. लूटपाट के बाद बदमाश महिला को खेतों में ले गए और 8 बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

DIG ने गठित की 5 पुलिस टीम
गैंगरेप की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. डीआईजी शरद सचान ने मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद पुलिस की 5 टीमें बनाई. डीआईजी ने पीड़ित दंपति से भी काफी घंटों तक पूछताछ की. पुलिस ने इस केस की शुरूआती पड़ताल के बाद करीब 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पीड़ित दंपति के सामने संदिग्धों की परेड
डीआईजी शरद सचान ने बताया कि पुलिस टीम पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के दौरान डायल 100 और गश्त कर रहे पुलिसकर्मी कहां थे. डीआईजी ने कहा, लापरवाही बरतने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को हरगिज बख्शा नहीं जाएगा. संदिग्धों की पीड़ित दंपति के सामने परेड करवाई जाएगी. कानपुर जोन के आईजी जकी अहमद के आदेश के बाद औरैया पुलिस भी केस की जांच कर रही है.

Previous articleखुल जाएंगे उन्‍नति के द्वार, पूजा से पहले ऐसे जलाएं दीपक
Next articleसरहद पर न तो सैनिक सुरक्षित हैं और न ही गांवों में किसान खुशहाल-प्रवीण तोगडिय़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here