फरहान-अधूना के तलाक की वजह क्या अदिती राव हैदरी है!

0

इस साल की शुरुआत कई हस्तियों के ब्रेकअप की खबरों के साथ हुई है. कभी कटरीना और रणबीर कपूर के ब्रेकअप ने सुर्ख‍ियां बंटोरी तो कभी जॉन अब्रा‍हम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल की शादी टूटने की चर्चा खबरों में रही.

लेकिन अब एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और अधूना अख्तर की शादी टूटने की वजहों पर खूब चर्चा हो रही है. इस शादी के टूटने पर पहले यह चर्चा थी कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के कारण फरहान ने अधूना से अलग होने का फैसला लिया है लेकिन अब इंडस्ट्री में चर्चा है कि इस शादी के टूटने की वजह श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी हैं. अदिती राव हैदरी हाल ही में फरहान अख्तर संग फिल्म ‘वजीर’ में नजर आईं थीं.

अखबार में छपी खबर के मुताबिक, इस कपल की शादी टूटने की वजह श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि अदिती राव हैदरी हैं. फरहान और अदिती में बढ़ रही करीबियां ही फरहान और अधूना के कई झगड़ों का कारण रहे. और जब करण जौहर की पार्टी में फरहान अख्तर ने अदिती राव हैदरी के हाथों में हाथों डाले एंट्री मारी तो अधूना के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने फरहान से अलग होने का फैसला किया.

हालांकि इस बारे में काई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में जब फरहान अख्तर से पूछा गया कि शादी टूटने को लेकर हो रही चर्चाओं का उन पर क्या प्रभाव पड़ा है तो उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं क्योंकि यह आपसी सहमती से लिया गया फैसला है, अभी जो सबसे जरूरी बात है वह है उसकी भावनाएं और हमारे बच्चों की भावनाएं हैं और हमारी कोशिश यही है कि अब हमारे बीच और मन मुटाव ना आए.’

फरहान के प्रोफेशन की बात करें तो वह जल्द फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में श्रद्धा कपूर संग नजर आएंगे.

Previous article29 जनवरी को राहु, केतु का राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों पर पड़ेगा भारी
Next articleBlackBerry ने भारत में लॉन्च किया पहला एंड्रॉयड Priv, कीमत 62,990 रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here