बढ़ते वजन की वजह से ‘साहो’ से अनुष्का बाहर, ये होगी प्रभास की ‘हसीना’

0

फिल्म ‘बाहुबली’ में अनुष्का-प्रभास की जोड़ी ने फैन्स के दिलों पर राज कर लिया है. पर उनके फैन्स के लिए बुरी खबर है. प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के लिए पहले अनुष्का शेट्टी का नाम सामने आ रहा था लेकिन बाद में उनका वजन ज्यादा होने के कारण ये फिल्म उनके हाथ से फिसल गई.

अब ‘बाहुबली’ की हिरोइन ‘हसीना’ यानी श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर का नाम इस रोल के लिए कंफर्म कर दिया गया है.

आपको बता दें पहले भी श्रद्धा कपूर का नाम इस फिल्म के लिए सामने आ रहा था लेकिन फीस की वजह से मामला अटका हुआ था.

इस फिल्म के लिए मेकर्स पहले सोनम कपूर, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, तमन्ना भाटिया सहित श्रद्धा कपूर तक के नाम पर चर्चा कर चुके थे. लेकिन फिर खबरें आई कि अनुष्का शेट्टी ही प्रभास की हिरोइन बनेगी लेकिन अब श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया हैं.

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में श्रद्धा पहली बार निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी. इस फिल्म में वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की भूमिका में होंगी. साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा सिल्वर स्क्रीन पर एक मां के किरदार में होगी. फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ कपूर भी हैं जो कि दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे. इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे.

Previous article2 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन
Next articleडिप्रेशन को हल्के में ना लें , हो सकता है जानलेवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here