सनी लियोनी के नवरात्रि विज्ञापन पर विवाद

0

सूरत में कई जगहों पर कॉन्डम के एक ब्रैंड के बिलबोर्ड्स पर बवाल शुरू हो गया है। सोमवार को शहर के एक ग्रुप ने प्रचार के लिए लगे इन पोस्टर्स का विरोध किया। दरअसल, पोस्टर्स को शहर भर में नवरात्रि से पहले लगाया गया है और इन्हें न हटाए जाने पर मामला बढ़ने की धमकी दी गई है। इन पोस्टर्स में सनी लियोनी की तस्वीर लगी है।

होर्डिंग्स में गुजराती भाषा में एक टैगलाइन लिखी है, ‘खेलो मगर प्यार से, इस नवरात्रि’। इस ऐड को देखने के बाद इंटरनेट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनका विरोध इस बात को लेकर है कि कॉन्डम को प्रमोट करने के लिए गुजरात में मनाए जाने वाले नवरात्रि जैसे पावन पर्व का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है।

धार्मिक संगठनों का कहना है कि इस ऐडवर्टाइजमेंट ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। बिजनेसमैन और हिंदू युवा वाहिनी के प्रेसिडेंट नरेंद्र चौधरी ने कहा, ‘कॉन्डम ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए जिस तरह का मैसेज लिखा है, उसने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हमारा प्रोटेस्ट आगे और बढ़ेगा अगर इन होर्डिंग्स को जल्द से जल्द हटाया नहीं गया।’

इससे पहले साल 2015 में भी सनी लियोनी के कॉन्डम के ऐड पर दिल्ली महिला कमीशन की पूर्व चीफ बरखा सिंह ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने सरकार से इस ऐड को टीवी पर एयर होने से पहले वापस लेने की गुहार लगाई थी।

Previous articleजल की एक-एक बूँद को संरक्षण करना हम सभी का दायित्‍व है- प्रभारी मंत्री
Next articleहमने देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस के नए युग की शुरुआत की है-अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here