बर्थडे के नाम पर 20 बच्चों-महिलाओं को बनाया बंधक, दो पुलिसकर्मी घायल

0

उत्तर प्रदेश में फरुर्खाबाद जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र में एक बदमाश ने जन्मदिन के नाम पर 12 से अधिक बच्चों अपने घर बुलाकर बधक बना लिया और गोली चला रहा, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि फरुर्खाबाद के मोहम्दाबाद इलाके में बदमाश सुभाष बाथम ने बच्चे के जन्मदिन के नाम पर गांव के बच्चों को अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया। उन्होंने बताया सुभाष बाथम नामक बदमाश चोरी के मामले में जेल गया था और वह हाल ही जेल से छूटकर आया है। चोरी में पकड़ने जाने के कारण वह मोहल्ले वालों से रंजिश रखता है और इसी कारण उसने बच्चों को बंधक बना रखा है।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर गोली चलाई और हथगोले से हमला कर दिया,जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और बच्चों को छुड़ाने के प्रयास जारी है। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि बच्चों की संख्या अधिक हो सकती है। बदमाश ने धमकी दी कि उसके पास 30 किलो से अधिक बारूद है और वह घर को उड़ा देगा। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब ढ़ाई बजे से बच्चे बधक बनाये हुए हैं। बच्चों को छुडाने के लिए एनएसजी को बुलाया गया है।

Previous articleजामिया फायरिंग अमित शाह ने दिया बयान – ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं, कठोर कार्रवाई करेंगे
Next articleकोई सरकार के खिलाफ बोलेगा तो क्या गोली मार देंगे-असदुद्दीन ओवैसी