भारत में Xiaomi ने POCO स्मार्टफोन का नया वेरिएंट किया लॉन्च

0

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने भारत में POCO स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. क्रिसमस के मौके पर इसे पेश किया गया है और लोगों ने समझा की ये POCO F2 होगा, लेकिन ऐसा नहीं है.

POCO Armoured Edition में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और Mi.com पर मिलेगा जहां इसकी कीमत 23,999 रुपये है. स्टैंडर्ड वर्जन के मुकाबले यह 1,000 रुपये महंगा है.

हाल ही में POCO स्मार्टफोन की कीमत कम हुई थी और अब यह भारत में 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मिल रहा है. यह कीमत 6GB रैम और 64GB मेमोरी के लिए है. जबकि दूसरा मॉडल 6GB रैम और 128GB मेमोरी वाला है जिसकी कीमत 22,999 रुपये है. तीसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी है और इसकी कीमत 27,999 रुपये है.

इस नए वेरिएंट स्मार्टफोन के स्पेसिपिकेशन्स में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. इसमें भी 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है और ऐस्पेक्ट रेश्यो 18.7:9 है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है. यह भारत में इस प्रोसेसर के साथ बिकने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है.

फोटॉग्रफी के लिए इसमें डुअल कैमरा 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े कई फीचर्स दिए गए हैं.

यह स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo बेस्ड कंपनी के कस्टम सॉफ्टवेयर के साथ मिलता है. लेकिन अब इसमें Android 9 Pie अपडेट किया जा सकता है. क्योंकि MIUI 10 आ चुका है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है और इसमें यूएसबी टाइप सी दिया गाया है.

Previous articleस्कूलों को UIDAI की चेतावनी, नर्सरी में दाखिले के लिए न मांगें आधार कार्ड
Next articleइस विभाग में निकली है ग्रैजुएट के लिए जॉब्स,जल्द करे आवेदन