महिला दिवस पर वोडाफोन दे रहा है 2GB फ्री डेटा

0

महिला दिवस के मौके पर टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने एक खास ऑफर पेश किया है. यह सिर्फ दिल्ली-एनसीआर की महिलाओं के लिए ही है. इसके तहत वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान वाले कस्टमर्स को 2GB फ्री डेटा दिया जाएगा.

यह डेटा कंपनी ऑटोमैटिक प्लान में ऐड कर देगी और कनफर्मेशन के लिए यूजर्स के पास मैसेज भेजे जाएंगे. अगर आप महिला हैं और आप वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर हैं साथ ही दिल्ली-एनसीआर में रहती हैं तो एक मैसेज मिलेगा जिसमें 2GB डेटा के बारे में जानकारी होगी. अगर मैसेज नहीं आया तो आप वोडाफोन स्टोर जाकर शिकायत कर सकती हैं.

वोडाफोन इंडिया दिल्ली एनसीआर बिजनेस हेड अलोक वर्मा ने एक बयान में कहा है, ‘हम एक संस्थान के तौर पर महिलाओं को वर्क स्पेस में भी समान वैल्यू देने में विश्वास रखते हैं. और यही हमारे काम करने के तरीके को दर्शाता है. हमारे डेटा के मुताबिक हमारी महिला कस्टमर्स पुरूष जैसे ही मोबाइल डेटा यूज करती हैं.’

बहरहाल जियो के आने के बाद दूसरी कंपनियों की तरह ही वोडाफोन ने भी अपने टैरिफ प्लान को अपडेट करके डेटा की कीमतें कम कर दी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीपेड कस्टमर्स को 345 रुपये में 28 दिनों के लिए हर दिन 1जीबी डेटा और अनलिमिटेड लोकल नेशनल कॉलिंग दी जा रही है.

हालांकि महिला दिवस तो पूरे देश की सभी महिलाओं के लिए होता है, लेकिन कंपनी सिर्फ दिल्ली-एनसीआर की महिला पोस्टपेड यूजर को 2GB डेटा देगी वो भी जिनके पास रेड प्लान है. गौरतलब है कि वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान महंगे प्लान में से एक माना जाता है. इसलिए कंपनियां जब सिर्फ चुनिंदा महिलाओं को 2GB डेटा देकर महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं तो ये बात कुछ हजम नहीं होती.

Previous articleग्रामोदय अभियान आगामी 14 अप्रैल से अभियान के दौरान एक दिन महिला ग्राम सभा होगी
Next articleसरकार के चुनावी खर्च उठाने के मुद्दे पर चर्चा की जरूरत : जेटली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here