इयान हिली और नाथन लियोन को कोहली का करारा जवाब

0

टीम इंडिया ने बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में 75 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली है। कप्तान विराट कोहली ने इस जीत को अपनी कप्तानी की बेस्ट जीत करार दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस ने विराट ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हिली, स्पिन गेंदबाज नाथन लायन सबको ही करारा जवाब दिया। विराट ने मैच के बाद कहा, ‘हां ये बेस्ट जीत है। मैं ज्यादा नहीं कहना चाहता क्योंकि मैच का रिजल्ट वैसा ही निकला जैसा हम चाहते थे। ये हमारे लिए काफी भावनात्मक मैच था।’

ट्यूब पर देखें हिली का वीडियो
इयान हिली ने हाल ही में कहा था कि मैदान पर हरकतों को देखते हुए उनकी नजरों में भारतीय कप्तान का सम्मान कम होने लगा है. कोहली ने इसके जवाब में कहा कि मैंने सुना है कि उन्होंने मेरे अंपायर के साथ हुई घटना के बारे में कुछ कहा है. मेरा मानना है कि आप सभी को यूट्यूब पर वह वीडियो देखना चाहिए, वो सब कुछ बयां कर देगा. गौरतलब है कि इस वीडियो में हिली खुद को गलत आउट देने पर अंपायर पर बरस रहे हैं और ड्रेसिंग रूम में जाते हुए अपना बल्ला फेंक रहे हैं.

नाग कहीं भी फन मार सकता है याद रखें
नाथन लियोन ने पहली पारी में कोहली के विकेट को नागमणि की संज्ञा दी थी. कोहली ने कहा कि अगर नागमणि को लेकर बात करूं तो मणि ने अपना काम अच्छी तरह से किया. यह केवल एक खिलाड़ी से नहीं जुड़ा है. यह सांप किसी भी दिशा में फन मार सकता है. कुछ लोगों को अपने दिमाग में ये बात रखने की जरुरत है.

 

Previous articleग्रामोदय अभियान आगामी 14 अप्रैल से अभियान के दौरान एक दिन महिला ग्राम सभा होगी
Next articleसरकार के चुनावी खर्च उठाने के मुद्दे पर चर्चा की जरूरत : जेटली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here