मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कोटेश्वर में की माँ नर्मदा की आरती

0

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भजन गायक सुश्री अनुराधा पौडवाल के साथ ग्राम कोटेश्वर के नर्मदा तट पर माँ नर्मदा की संध्या आरती की। आरती के बाद मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं को माँ नर्मदा की सेवा करने का प्रण भी दिलवाया। सुश्री अनुराधा पौडवाल ने नर्मदाष्टक पर भजन की प्रस्तुति दी।

श्री चौहान ने सुश्री अनुराधा पौडवाल के भजनों को सुना और श्रद्धालुओं के अनुरोध पर स्वयं भी एक भजन गाया। मुख्यमंत्री ने आरती के पहले प्राचीन शिव मंदिर में पूजा-अर्चन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। माँ नर्मदा की आरती के बाद मुख्यमंत्री ने लोगो को सम्बोधित करते हुये घाट-निर्माण के लिए ग्रामवासियों द्वारा एक करोड़ से अधिक की राशि दान देने की भी भूरि-भूरि प्रशंसा की।

यह थे उपस्थित

इस अवसर पर पशुपालन मंत्री श्री अंतरसिंह आर्य, सांसद श्रीमती सावित्री ठाकुर, विधायक श्रीमती रंजना बघेल, जन-अभियान परिषद के उपाध्यक्ष श्री प्रदीप पाण्डेय, श्री शिव चौबे, नर्मदा सेवा यात्रा के प्रदेश प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा, 1008 श्री अयोध्यादास जी महाराज, श्रीमती नीना वर्मा, श्री वेलसिंह भूरिया, श्री कालूसिंह पटेल सहित बड़ी संख्या में नर्मदा भक्त एवं श्रद्धालु उपस्थित थे।

Previous articleहर बुधवार गणेशजी की पूजा से सुख-सौभाग्य बढ़ता है, सभी रुकावटे दूर होती हैं..
Next articleनोटबंदी ने लोगों को परेशान किया, पीएम इसका फायदा कब बताएंगे: अखिलेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here