मुझे नहीं लगता है कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं: मलाइका अरोड़ा

0

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ह‍िट आइटम नंबर देने वाली मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन मलाइका के आइटम नंबर छइयां-छइयां, मुन्नी बदनाम हुई… लोगों की जुबान पर आज भी रहते हैं. इन आइटम नंबर ने एक्ट्रेस को आइटम गर्ल का टैग भी द‍े द‍िया है. पहली बार इस बारे में मलाइका अरोड़ा ने अपनी राय दी.

मलाइका अरोड़ा ने कहा, मुझे नहीं लगता है कि आइटम नंबर किसी भी तरह का टैग और लेबल लगाते हैं. मैंने बहुत सारे आइटम नंबर द‍िए हैं. लेकिन मैं कभी नहीं मानती कि मुझे लेकर कोई धारणा बन गई है. मैंने हमेशा वहीं काम किया, जो करना चाहती थी. मैंने हमेशा गानों को तभी चुना जब पूरी कहानी समझी, लेकिन कोई अगर आइटम नंबर करने से पहले ये सोचता है कि उसे लेकर धारणा बन जाएगी. ऐसे में सबसे अच्छा यही होगा कि वो प्रोजेक्ट छोड़ दे.

मलाइका ने कहा, पर्सनली अपनी बात करूं तो ज‍ो भी आइटम नंबर मैंने किए हैं मुझे बहुत पसंद हैं. बता दें मलाइका अरोड़ा 2018 में र‍िलीज हुई पटाखा फिल्म में हेलो-हेलो में नजर आई थीं. मलाइका ने अपने कर‍ियर की शुरुआत पंजाबी एलबम के गाने गुड नॉल इश्क मिट्ठा से की थी. मलाइका के ह‍िट नंबर्स में माही वे, पांडे जी सीटी, काल धमाल, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली ड‍िस्को शामिल हैं.

Previous articleहार पर बोले रोहित-हमें छोटी-छोटी पार्टनरशिप चाहिए थी जो नहीं बनने पर हमारे लिए मैच मुश्किल हो गया
Next articleUP Board की परीक्षाएं शुरू, एग्जाम सेंटर पहुंचे शिक्षा मंत्री